MP District Level Bharti मध्यप्रदेश जिला स्तर पर भर्ती

MP Madhya Pradesh District Level Bharti Vecancy 
मध्यप्रदेश जिला स्तर पर भर्ती
Madhya Pradesh District Level Vacancy job
Medical Officer, Counsellor, Lab Technician, Data Manager, Staff Nurse, Pharmacist & Care Co-ordinator
राष्ट्रीय एड्स नियंत्रण कार्यक्रम के अंतर्गत मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों में रिक्त संविदा पदों पर नियुक्ति हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाते हैं।
www.newsjobmp.com
आवेदन की अंतिम तिथि
आफलाइन-24/01/2022
आयु सीमा
 24/01/2022 को 18 वर्ष से कम एवं 62 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए।
आवेदन सभी के लिए निशुल्क है

भर्ती में शामिल जिले,पदों का विवरण एवं योग्यता
1.Medical Officer, वेतन-50,000
2.Counsellor, वेतन-13,000
3.Lab Technician, वेतन 13,000
4.Data Manager,वेतन 13,000
5.Staff Nurse,वेतन 13,000
6.Pharmacist, वेतन 13,000 
7.Care Co-ordinator,वेतन ,6,000 

MP jila star Bharti



मध्यप्रदेश जिला स्तर भर्ती
 

आवेदन भेजने का पता
MP district level Bharti, Madhya Pradesh District level job


आवेदन आवेदन फॉर्म डाउनलोड करने हेतु यहां क्लिक करें



आवेदन से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां

3. आवेदन जमा करने / प्राप्ति की अन्तिम तिथि 24/01/2022 सायं 6.00 बजे तक (डाक एवं अन्य किसी भी कारण से - विलम्ब से प्राप्त होने वाले आवेदन स्वीकार्य नहीं होंगे एवं इसके लिये संस्था जिम्मेदार नहीं होगी)।

4. आयु चिकित्सा अधिकारी पद हेतु अधिकतम आयुसीमा 70 वर्ष निर्धारित है। अन्य पदों के लिए आवेदक की आयु आवेदन की अंतिम तिथि को 18 वर्ष से कम एवं 62 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए।

5. ये पद पूर्णतः संविदा आधार के हैं, जो पूर्णतः अस्थायी हैं एवं इसके आधार पर नियमितीकरण का कोई दावा मान्य नहीं किया जा सकेगा एवं ये पद अस्थानांतरणीय हैं।
6.प्रत्येक पद के लिए निर्धारित योग्यता, आवेदन करते समय पूर्ण होनी चाहिए। चिकित्सा अधिकारी पद के आवेदकों का मध्यप्रदेश मेडिकल कौंसिल में पंजीयन अनिवार्य है। स्टॉफ नर्स के आवेदकों का जीवित पंजीयन मध्यप्रदेश नर्सिंग कौंसिल
(महाकौशल नर्सिंग कौंसिल) फार्मासिस्ट का मध्यप्रदेश फार्मेसी कौंसिल एवं लैब टेक्नीशियन का मध्यप्रदेश पैरामेडिकल कौंसिल में पंजीयन होना आवश्यक है। पंजीयन के लिए किए गए आवेदन की पावती मात्र मान्य नहीं है।

7. केयर को-ऑर्डिनेटर का पद एच.आई.व्ही. से संक्रमित आवेदकों के लिए है, अतः इस पद के आवेदक आवेदन पत्र के साथ ए.आर.टी. केन्द्र में पंजीकृत होने सम्बन्धी ग्रीन-बुक व आई.सी.टी.सी. की वैध रिपोर्ट संलग्न करें। 
8. ए.आर.टी. गाइडलाईन के अनुसार यदि एक पद के लिए 10 से अधिक आवेदन पत्र प्राप्त होते हैं तो ऐसी स्थिति में लिखित परीक्षा भी ली जा सकती है।

9. यदि आवेदक एक से अधिक पदों या एक से अधिक जिलों के लिये आवेदन करते हैं तो उन्हें प्रत्येक जिले / पद के लिए पृथक-पृथक आवेदन करना होगा।

10. अनुभव प्रमाण पत्र के रूप में किसी शासकीय अधिकारी / विभाग / मान्यता प्राप्त संस्था द्वारा जारी प्रमाण पत्र ही मान्य होगा। 11. चयन प्रक्रिया के लिये कोई टीए / डीए देय नहीं होगा।

11. प्रत्येक पद के लिए प्रतीक्षा सूची भी बनायी जावेगी, जो साक्षात्कार होने के दिनांक से एक वर्ष तक वैध रहेगी।

13. प्रतीक्षा सूची के आवेदकों को भविष्य में रिक्त होने वाले पदों के विरूद्ध मध्यप्रदेश में किसी भी ए.आर.टी. केन्द्र / राष्ट्रीय एड्स नियंत्रण कार्यक्रम के अन्तर्गत अन्य किसी भी केन्द्र में पदस्थ किया जा सकता है।

14. आवेदक आवेदन पत्र के लिफाफे पर एआरटी / एफआईएआरटी केन्द्र.. के लिए हेतु आवेदन पत्र स्पष्ट रूप से उल्लेखित करें व आवेदन सम्बन्धित केन्द्र के उपरोक्त तालिका में दिए गए पते पर ही भेजें। 
15 उक्त पदों के लिये कोई भी आवेदन परियोजना संचालक, मध्यप्रदेश राज्य एड्स नियंत्रण समिति को न भेजा जावे। साथ ही इस सम्बन्ध में किसी भी प्रकार का पत्र व्यवहार मध्यप्रदेश राज्य एड्स नियंत्रण समिति से न करें।

16. आवेदन का प्रारूप :-1. आवेदित पद का नाम 2. आवेदक का नाम 3. पिता / पति का नाम, 4. जन्म तिथि, 5. पत्र-व्यवहार के लिए पता, पिनकोड व टेलीफोन / मोबाईल नम्बर सहित 6. शैक्षणिक योग्यता, 7. कार्य अनुभव 8. पंजीयन क्रमांक / संस्था - का नाम / पंजीयन दिनांक (मात्र चिकित्सक, स्टाफ नर्स, फार्मासिस्ट एवं लैब टैक्नीशियन पद हेतु) 9. आवेदक एच.आई.व्ही. संक्रमित है / नहीं। 10. एक रंगीन फोटो, 11. स्वयं के हस्ताक्षर 12 जन्मतिथि, शैक्षणिक योग्यता, मध्यप्रदेश का पंजीयन प्रमाण पत्र, अनुभव के प्रमाण पत्रों की स्व सत्यापित प्रतिलिपियों के साथ पूर्ण रूप से भरा हुआ आवेदन पत्र जमा करें।

17. अपूर्ण, कटा-फटा, दस्तावेज संलग्न न होने हस्ताक्षर न होने पर आवेदन पत्र निरस्त कर दिया जावेगा।
 18. उपरोक्त समस्त पदों पर नियुक्तिकर्ता अधिकारी सम्बन्धित संस्था प्रमुख / चिकित्सा महाविद्यालय के अधिष्ठाता / जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी होंगे तथा इस सम्बन्ध में समस्त निर्णय सम्बन्धित संस्था प्रमुख / अधिष्ठाता / मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी का होगा। 
19. संविदा नियुक्ति की शर्तें मध्यप्रदेश राज्य एड्स नियंत्रण समिति के नियमानुसार होंगी।

आवेदन के लिए किसी भी प्रकार की मदद एवं अपने व्हाट्सएप नंबर पर मध्य प्रदेश की प्रमुख जानकारियां,सरकारी एवं प्राइवेट भर्तियों की जानकारी प्राप्त करने के लिए +917247520304 दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर व्हाट्सएप में Job लिखकर सेंड करें 


भर्ती में शामिल जिले
भोपाल
रीवा
ग्वालियर
भोपाल
जबलपुर
इन्दौर
सागर
शहडोल
बालाघाट
बड़वानी
बुरहानपुर
धार
खण्डवा
खरगौन
मंदसौर
नीमच
रतलाम
सिवनी
शिवपुरी
छिंदवाड़ा
देवास
होशंगाबाद बैतूल
भिण्ड
मुरैना
सतना
सीधी
गुना
मण्डला