कोविड19 महामारी की रोकथाम हेतु विभिन्न पदों पर भर्ती भोपाल मध्यप्रदेश

गांधी चिकित्सा महाविद्यालय भोपाल मध्यप्रदेश में अस्थाई रिक्त लैब /ई0सी0जी0/आई0सी0यू0/आक्‍सीजन टेक्‍नीशियन/आसीजन रूम अटेंडर/तकनीकी सहायक के पदो हेतु भर्ती
कोविड- 19 महामारी ऑमिक्रॉन वेरियंट की रोकथाम हेतु गांधी चिकित्सा महाविद्यालय,  में अस्थाई अतिरिक्त मानव संसाधन को  60 दिवस (02 माह) तक रखने के लिए अस्थाई पदों पर भर्ती
MP medical college Bharti 2022


पदों की भर्ती के लिये वॉक इन इन्टरव्यू दिनांक 03-02-2022 को गांधी चिकित्सा महाविद्यालय, भोपाल के गेस्ट हाउस में प्रातः 10:00 बजे से सायंकाल 02:00 बजे तक आयोजित किये जाऐंगे।

इच्छुक उम्मीदवार वॉक इन इन्टरव्यू में अपने निर्धारित शौक्षणिक योग्यता, सक्षम अधिकारी का अनुभव प्रमाण पत्र एवं मूलनिवासी एवं जाति प्रमाण पत्र के मूलदस्तावेजो की एक स्वप्रमाणित छायाप्रति के साथ ले कर आये।

पूर्व में जमा समस्त आवेदन इस विज्ञप्ति के लिये के मान्य नहीं होगे। वॉक इन्टरव्यू में से चयनित उम्मीदवार को तत्काल अधिष्ठाता कार्यालय तथा कार्यस्थल पर अपनी उपस्थिति देनी होगी।
दस्तावेजः अभ्यार्थी को सक्षम अधिकारी द्वारा जारी डिजिटल जातिप्रमाण पत्र व अन्य दस्तावेजो की स्वप्रमाणित छायाप्रति जमा करना अनिवार्य होगा। किसी भी प्रकार से दस्तावेज पूर्ण न होने की स्थिति में आपको पात्र नहीं माना जाऐगा।

कोविड- 19 महामारी की रोकथाम करने हेतु अतिरिक्त मानव संसाधन की आवश्यकता को देखते हुए आयु और वर्ग के मानक को शिथिल किया गया है। सभी 21 वर्ष से 60 वर्ष के आयु एवं वर्ग के पद अनुसार पात्र आवेदक ही आवेदन कर सकते है। नियुक्ति अस्थायी तथा अनुबंधित है। आवेदक को चयन के पश्चात् नियुक्ति के समय 500 रू के अनुबंध का व्यय स्वयं करना पड़ेगा। चयनित आवेदक नियुक्ति अवधि समाप्त होने के पश्चात संविदा या नियमित नौकरी के लिये पात्र नहीं माना जायेगा और न ही इसके लिये कोई दावा करेगा।

अपने व्हाट्सएप नंबर पर मध्यप्रदेश की प्रमुख जानकारियां,सरकारी एवं प्राइवेट भर्तियों की जानकारी प्राप्त करने के लिए +917247520304 दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर व्हाट्सएप में Job लिखकर सेंड करें  (पहले नंबर newsjobmp.com के नाम से सेव करें फिर व्हाट्सएप पर मेसेज भेजें)