मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक भर्ती के संबंध में नवीन आदेश जारी, MP Guest Teacher Vacancy Bharti 2023

MP Guest Teacher Bharti 2023, MP Atithi Shikshak Vacancy Bharti, मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक भर्ती 2023

बिना डी.एड./बी.एड. के अतिथि शिक्षक बाहर करने का आदेश जारी

मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक भर्ती 2023- के संबंध में जारी आदेश में कहा गया है कि,जिला मुख्यालय में अतिथि शिक्षक भर्ती के संबंध सी.एम. हेल्प लाईन काफी मात्रा में प्राप्त हो रही है। कलेक्टर महोक्य द्वारा इस संबंध में टी.एल. की बैठक में अप्रशन्नता व्यक्त की गई है । उक्त संबंध में आप सभी को सूचित किया जाता है कि आपके द्वारा वर्ष 2023-24 में खे गये समस्त अतिथि शिक्षक डी. एड./बी.एड. होना अनिवार्य है। बिना डी. एड./बी.एड. कोई भी अतिथि शिक्षक न रखे जावे चाहे वह पूर्व पैनल में ही क्यों न हो । यदि बिना डी.एड./बी.एड. के अतिथि शिक्षक रखे गये है तो तत्काल वापस किये जावे ।
यदि इस संबंध में जॉव निरीक्षण में इस प्रकार के प्रकरण प्राप्त होते है तो आपके बेतन से अतिथि शिक्षक को भुगतान किये गये राशि की वसूली करने के आदेश जारी करने के पूर्व संकुल प्राचार्य/ प्राचार्य / प्रधानाध्यापक जो भी दोषी होगे उनके विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जावेगी जिसके उत्तरदायी वे स्वयं होंगे।
MP Guest Teacher Bharti 2023, MP Atithi Shikshak Vacancy Bharti, मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक भर्ती 2023

अपने व्हाट्सएप नंबर पर मध्यप्रदेश की सरकारी एवं प्राइवेट नौकरियों की जानकारी प्राप्त करने के लिए +917247520304 दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर व्हाट्सएप में JOB  लिखकर भेजें  (पहले नंबर newsjobmp.com के नाम से सेव करें फिर आपने जिले का नाम लिखकर व्हाट्सएप पर मैसेज भेजें)