MP Guest Teacher Bharti Vacancy 2024, मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक भर्ती 2024

MP Atithi Shikshak Bharti 2024, मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक भर्ती,MP Atithi Teacher 2024 |MP Guest Teacher Vacancy 2024
Update 15/06/2024

MP Govt School Guest Faculty Online New Registration 2024|MP Atithi Shikshak Bharti 2024| 

•MP Guest Teacher Vacancy 2024|

मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक भर्ती प्रक्रिया 2024-25

MP Atithi Shikshak Bharti 2024, मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक भर्ती,MP Atithi Teacher 2024 |MP Guest Teacher Vacancy 2024










मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक भर्ती से संबंधित किसी भी प्रकार की मदद या जानकारी के लिए +917247520304 दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर लिखकर भेजें  (पहले नंबर newsjobmp.com के नाम से सेव करें फिर आपने जिले का नाम लिखकर व्हाट्सएप पर मेसेज भेजें) 


अपने व्हाट्सएप नंबर पर मध्यप्रदेश की स्कूल,कॉलेज, सरकारी विभागों और सरकारी एवं प्राइवेट नौकरियों की जानकारी प्राप्त करने के लिए यहां से व्हाट्सएप पर जुड़े 


1.नवीन पंजीकरण: MP Guest Teacher Bharti New Registration 2024

अतिथि शिक्षक भर्ती 2024-नवीन आवेदक पोर्टल पर प्रदर्शित समस्त जानकारी पंजीकृत करेंगे तथा आधार EKYC करने के उपरांत आवेदन को संकुल प्राचार्य से सत्यापित कराया जाए, जिससे स्कोर कार्ड जनरेट हो सके। 

2.पूर्व पंजीकृत आवेदन में EKYC तथा सत्यापन: MP Guest Teacher KYC
आवेदक जिनकी जानकारी सत्यापित नहीं है, वे लॉगिन के उपरांत अपनी जानकारी में संशोधन कर सकते है। संशोधन के उपरांत आवेदन को संकुल प्राचार्य से सत्यापित अवश्य कराया जाए जिससे की स्कोर कार्ड जनरेट हो सके।

3.पूर्व से सत्यापित आवेदन (जिनके स्कोर कार्ड उपलब्ध है) में संशोधन: 
आवेदक जिनकी जानकारी सत्यापित है उनको आवेदन को अनलॉक करना होगा। अनलॉक प्रक्रिया में आवेदन में दर्ज मोबाईल पर एक ओ.टी.पी. प्राप्त होगा, जिसको अंकित करने के पश्चात् आवेदन अनलॉक हो जाएगा। अनलॉक होने के पश्चात् आवेदक अपनी जानकारी में आवश्यक संशोधन कर सकते है। यह ध्यान रखा जाए कि संशोधन के उपरांत आवेदन को संकुल प्राचार्य से सत्यापित कराया जाए जिससे की स्कोर कार्ड जनरेट हो सके।

विशेष सूचना-जिन आवेदको का रजिस्ट्रेशन पिछले वर्षों में किया गया था एवं उनका वेरिफिकेशन भी उन्होंने करवाया था, वह यदि अपनी प्रोफाइल में किसी भी प्रकार का संशोधन नहीं करवाना चाहते हैं तो ,अपनी प्रोफाइल को अनलॉक ना करें, अन्यथा आप का स्कोर कार्ड अमान्य हो जाएगा, प्रोफाइल को अनलॉक तभी करें जब आप अपनी प्रोफाइल में कुछ संशोधन करवाना चाहते हैं, प्रोफाइल में संशोधन एवं नवीन पंजीयन के बाद संकुल में जाकर वेरिफिकेशन जरूर करवाएं