Security Guard Bharti District Sagar
सुरक्षा गार्ड भर्ती के लिए आयोजित होंगे जिले के
सभी विकासखंडों में रोजगार कैंप
www.newsjobmp.com

एसएससीआई सिंगरौली द्वारा जिला सागर की समस्त जनपद पंचायतों में सुरक्षा गार्ड पंजीयन,  भर्ती हेतु प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया है। विकासखंड बीना में 17 को, खुरई में 18, मालथौन में 19, देवरी में 21, केसली में 22, जैसीनगर में 23, शाहगढ़ में 24, बंडा में 26, राहतगढ़ में 28, सागर में 29 को तथा रहली में 30 दिसंबर को रोजगार कैंप आयोजित की जाएंगे। जिनका समय प्रातः 11 बजे से शाम 4 बजे तक नियत किया गया है। सुरक्षा गार्ड हेतु युवकों को शामिल होने के लिए 21 से 35 वर्ष की आयु, कक्षा दसवीं पास, वजन 56 किलो तथा ऊंचाई 168 सेंटीमीटर होना अनिवार्य है। संस्था द्वारा पंजीयन शुल्क 350 रूपये चयनित होने के पश्चात एवं चयनित युवकों को प्रशिक्षण का व्यय संस्था द्वारा निर्धारित रुपए 9500 है, जिसका भुगतान चयनित युवकों को प्रशिक्षण संस्थान को स्वयं की इच्छा अनुसार करना होगा।
जिला पंचायत सीईओ श्री इच्छित गढ़पाले ने समस्त जनपद पंचायतों के सीईओ एवं विकासखंड प्रबंधक राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन जिला सागर को अपनी अपनी जनपद पंचायत क्षेत्र के इच्छुक युवक जो निर्धारित योग्यता रखते हो को सूचित करते हुए सुरक्षा गार्ड एवं पर्यवेक्षक के पंजीयन हेतु शामिल कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही पंजीयन कार्य के लिए निर्धारित तिथि में जनपद कार्यालय में एक कक्ष उपलब्ध कराते हुए एवं आवश्यक सहयोग प्रदान कर शासन की कोविड-19 से सुरक्षा हेतु दिशा निर्देश का पालन करते हुएकैंप का सफल आयोजन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

आवेदन से संबंधित किसी भी प्रकार की सहायता के लिए  दिए गए नंबर पर केवल हाट्सएप मैसेज कर सकते एवं अपने व्हाट्सएप नंबर पर सरकारी एवं प्राइवेट भर्तियों की जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए नंबर पर व्हाट्सएप में जॉब  लिखकर सेंड करें

+917247520304 व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज भेज सकते हैं