मध्यप्रदेश स्वास्थ्य मिशन MPNHM Bharti 2023, मध्यप्रदेश में सलाहकार के पदों पर निकली नौकरी

MP Helth Department Bharti 2023,MP Job Newsjobmp 2023, राज्य सलाहकार भर्ती 2023

1.पद का नाम- MP Govt Jobs राज्य सलाहकार भर्ती 
2.आवेदन की अंतिम तिथि-25/10/2023
3.आयु सीमा- 
21 से 43 वर्ष (अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें)
4.योग्यता-Qualification
1- Post Graduate (Diploma / Degree) in Health Management/ Hospital Management/ Public Health Administration/ Health Administration/Health Care Management/ Policy & Planning management/ Human Resource Management from a reputed and recognized institution.
2- PG Diploma in Computer Application PGDCA from a recognized University/ Institution

पदों का विवरण


नोटिफिकेशन यहां से डाउनलोड करें

अपने व्हाट्सएप नंबर पर मध्यप्रदेश की स्कूल,कॉलेज, सरकारी विभागों और सरकारी एवं प्राइवेट नौकरियों की जानकारी प्राप्त करने के लिए +917247520304 दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर व्हाट्सएप में MP लिखकर भेजें   (पहले नंबर newsjobmp.com के नाम से सेव करें फिर आपने जिले का नाम लिखकर व्हाट्सएप पर मैसेज भेजें)
6.1 उम्मीदवारों को दिनांक 26/09/2023 तक या उससे पहले एम. पी. ऑनलाईन के वेबसाईट पर उपलब्ध ऑनलाईन आवेदन पत्र (ओएएफ) को भरना और जमा करना होगा। किसी अन्य माध्यम से प्रस्तुत किये गये आवेदन को वैध नहीं माना जाएगा।

6.2 उम्मीदवारों को आवेदन पत्र जमा करने से पहले निर्देषो और दिषा निर्देषों को ध्यान से पढ़ने की सलाह दी जाती है।

6.3 आवेदकों को आवेदन पत्र में सभी अनिवार्य जानकारी [* (आस्ट्रिक) से चिह्नित ) ] प्रदान करना आवश्यक है।

6.4 आवेदन में अपूर्ण विवरण या हस्ताक्षर या सहायक दस्तावेजों के साथ तस्वीर के बिना प्रस्तुत आवेदन खारिज कर दिया जाएगा।

6.5 आवेदकों को यह सुनिश्चित करना होगा कि सभी विवरण सही तरीके से भरे गये है और समापन तिथि से पहले ऑनलाईन सफलतापूर्वक जमा किए गये है। आवेदकों को यह सुनिश्चित करना होगा कि आवेदन पत्र पर आवेदक का स्टेट्स "सफलतापूर्वक सबमिट किया गया है" आधे भरे हुये आवेदनों को अपूर्ण माना जाएगा और उन्हें अस्वीकार कर दिया जाएगा।

6.6 एक बार ऑनलाईन फार्म जमा हो जाने के बाद किसी भी जानकारी में बदलाव या सुधार के लिए अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा। हालांकि, जॉच परिणाम के प्रकाशन के बाद, यदि जॉच परिणाम और उनकी स्थिति के बारे में कोई प्रश्न होगा तो उम्मीदवारों को उनके प्रश्न प्रस्तुत करने के लिए 10 दिन