मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक के संबंध में नवीन आदेश जारी, MP Guest Teacher Vacancy Bharti 2023

MP Guest Teacher Bharti 2023,MP Atithi Shikshak Bharti 2023,मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक भर्ती 2023

एमपी अतिथि शिक्षक भर्ती-मध्यप्रदेश के सरकारी स्कूलों में अतिथि शिक्षक भर्ती से संबंधित व्यवस्था के कार्य हेतु नवीन आदेश जारी किया गया है, MP Guest Teacher Bharti 2023 अब अतिथि शिक्षक संबंधित कार्य संभाग स्तर से किया जाएगा, MP Atithi Shikshak Bharti से जुड़े कार्यों के लिए अब नोडल अधिकारी / कर्मचारी की नियुक्ति होंगी|www.newsjobmp.com
जारी आदेश में कहा गया है कि अतिथि शिक्षक से संबंधित कार्य संभाग स्तर से किया जाना है। इस हेतु संभाग स्तर पर अतिथि शिक्षक कार्य हेतु नोडल अधिकारी का चिन्हाकन करने की कार्यवाही की जानी है। संभाग स्तरीय नोडल अधिकारी / कर्मचारी की जानकारी निम्नलिखित प्रारूप में संचालनालय की ई-मेल पर प्रेषित करें।
अतिथि शिक्षक हेतु चिन्हित नोडल अधिकारी / कर्मचारी को पोर्टल की सामान्य एवं तकनीकी जानकारी हो, जिससे अतिथि शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण संभाग स्तर से किया जा सके। चिन्हित नोडल अधिकारी / कर्मचारी के प्रमुख कार्य निम्नलिखित होगे :-
1.संचालनालय के निर्देशानुसार कार्यवाही सुनिश्चित करना|
2.संभाग अन्तर्गत जिलेवार समीक्षा करना ।
3.अतिथि शिक्षक से संबंधित शिकायतों का निराकरण कराना ।
4.संभाग अन्तर्गत जिलों से अतिथि शिक्षकों से संबंधित सी.एम. हेल्पलाईन पर दर्ज शिकायतों का समयसीमा में संतुष्टिपूर्ण निराकरण कराना।
अपने व्हाट्सएप नंबर पर मध्यप्रदेश की सरकारी एवं प्राइवेट नौकरियों की जानकारी प्राप्त करने के लिए +917247520304 दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर व्हाट्सएप में JOB  लिखकर भेजें  (पहले नंबर newsjobmp.com के नाम से सेव करें फिर आपने जिले का नाम लिखकर व्हाट्सएप पर मैसेज भेजें) 

मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक से संबंधित आदेश

MP Guest Teacher Bharti 2023,MP Atithi Shikshak Bharti 2023,मध्यप्रदेश अतिथि शिक्षक भर्ती 2023